कांग्रेस के चंगुल से MP को बचाना, खंडवा में बोले PM मोदी- भ्रष्टाचार और भाई, भतीजावाद की और धकेल रही पार्टी

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के खंडवा में पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया है. इस संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि, मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है इस बीच मध्य प्रदेश सभी पार्टियों ने तैयारियों को लेकर कमर कस ली है. इस चुनावी मैदान के बीच सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर बयान बाजी कर रही है. इस बीच मध्य प्रदेश के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खंडवा पहुचे है. 

मध्य प्रदेश के खंडवा में पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया है. इस संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि, मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाना है. कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्य बना दिया था. कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद से एमपी को गड्ढे में धकेल दिया था. इसलिए हमें MP को कांग्रेस के चंगुल से बचा कर रखना है. कांग्रेस यहां सरकार बनाने के लिए क्यों छटपटा रही है? क्योंकि कांग्रेस, MP को अपनी पार्टी का ATM बनाना चाहती है.

पीएम मोदी ने कहा कि, "10 साल से कांग्रेस केंद्र की सत्ता से बाहर है, इसलिए हर राज्य को बड़ी लालच भरी नजरों से देखती है कि कब मौका मिले, कब माल खाऊं. अगर किसी राज्य में गलती से भी कांग्रेस की सरकार बनी वहां लूट ही लूट. कांग्रेस यानी गरीब की जेब साफ करना। कांग्रेस यानी विकास की गाड़ी पर परमानेंट ब्रेक लगाना और रिवर्स गियर में डाल देना. इसलिए आपको कांग्रेस से बहुत सावधान रहना है. आप इस गलती में मत रहना कि इतने साल सत्ता से बाहर थे तो ये सुधर गए होंगे. ये सुधरे नहीं हैं इनकी भूख और तेज हो गई है."

मोदी 'सबका साथ-सबका विकास' के मंत्र को जीता है. सबका साथ भी लेता है और सबका विकास भी करता है तो मैं खंडवा के लोगों को ऐसे ही अपने हाल पर कैसे छोड़ सकता था. उन्होंने भले छोड़ कर रखा था, लेकिन मैं ये पाप नहीं कर सकता था. इसलिए हमने खंडवा को आकांक्षी जिला घोषित किया और इसके विकास पर बल दिया. कांग्रेस सिर्फ अपने नेताओं के स्वार्थ पर ही टिकी है. जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां सत्ता का अहंकार, अपराध, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, माफियाराज, यही सब फलता-फूलता है. 
 

calender
05 November 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो