Maharashtra News: नाबालिग के साथ 20 लोगों ने किया डेढ़ साल तक रेप, प्रेम प्रसंग से खुला हैवानियत का रास्ता 

नाबालिग युवती का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल कर दिया गया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Maharashtra News: कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सुनकर लोगों की रूह तक कांप उठती है. एक ऐसा ही मामला सामने आया नागपुर के सावनेर के खापा से. जहां इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना को डेढ़ साल तक अंजाम दिया जाता रहा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक शख्स ने पहले एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फसाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा. नाबालिग को ब्लैकमेल करने में उसके साथ उसके 20 दोस्त भी शामिल थे. 

खबरों की मानें तो मोबाइल फोन पर नाबालिग युवती का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल कर दिया गया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत नागपुर के खापा थाने में की गई है और पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 20 आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है. कहा जा रहा है कि इस घटना में आरोपियों की संख्या और अधिक भी हो सकती है. सभी आरोपी खाप के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक 15 साल की पीड़िता की आरोपी से जान पहचान थी। उसने किशोरी को प्रेम जाल में फसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी दौरान आरोपी ने मोबाइल फोन पर किशोरी अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया. खबरों की मानें तो आरोपी का नाम धीरज बताजा जा रहा है. आरोपी ने अपने मित्रों को भी क्लीप भेजी थी. इस क्लिप के अन्य आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि किशोरी करीब डेढ़ साल तक यौन शोषण का शिकार होती रही. 15 साल की लड़की के यौन शोषण का सिलसिला कई महीनों तक जारी रहा. इसके बाद पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती से अवगत कराया. जिसके बाद सावनेर के खापा थाने में पीड़िता के परिजनों ने 27 सितंबर को पहुंचकर इसकी शिकायत की. 

खबरों की मानें इस मामले में पुलिस ने धारा 376,  554 (अ), 504 और पाॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी कुछ आरोपी फरार हैं. लेकिन पुलिस ने फिलाहल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 
 

calender
29 September 2023, 10:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो