UP News: मंदिर के सामने लगे सिर तन से जुदा के नारे, बारावफात जुलूस के समय उपद्रव

जुलूस एक मंदिर के सामने से गुजर रहा है और कुछ लोग ऐसे में नारा लगा रहे हैं 'गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा'.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: उत्तर प्रदेश के बंदायूं में मंदिर के सामने से जूलूस ले जाते समय सिर तन से जुदा के नारे लगाए गए जिसके बाद माहौल गर्म हो गया. दरअसल गुरुवार को जूलूस-ए-मोहम्मदी का आयोजन किया गया था जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद थे. बताया जा रहा है कि जुलूस निकाले जाने के एक दिन बाद यानी शुक्रवार को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस को आनन-फानन में कार्यवाई करनी पड़ी. 

खबरों की मानें तो वीडियो में दिख रहा है कि जुलूस एक मंदिर के सामने से गुजर रहा है और कुछ लोग ऐसे में नारा लगा रहे हैं 'गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा'. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि दो पुलिस वाले वहीं खड़े होकर इसका वीडियो भी बना रहे हैं जिन्होंने बाद में इस मामले को अधिकारियों तक नहीं पहुंचाया और इसे दबाने की कोशिश भी की. 

बाद में जब वीडियो वायरल हुआ तो 2 ज्ञात और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के हवाले से बताया गया कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस त्तकाल कार्यवाई में जुट गई. उनका कहना है कि वीडियो के आधार पर कार्यवाई की जा रही है जिसमें 2 लोग सामाजिक सद्भावना को बिगाड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस मामले पर एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने कहा है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस को जांच कर कठोर कार्यवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. 

calender
29 September 2023, 09:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो