Aaditya Thackeray Case: आदित्य ठाकरे पर FIR दर्ज, शिवसेना के इन दो नेताओं के नाम भी शामिल, जानिए पूरा मामला

Case Against Aaditya Thackeray: उद्धव ठाकरे गुट के तीन नेता आदित्य ठाकरे, सुनील शिंदे और सचिन अहीर के खिलाफ मुबंई पुलिस ने मुकादमा दर्ज किया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, एनएम जोशी पुलिस

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Case Against Aaditya Thackeray: उद्धव ठाकरे गुट के तीन नेता आदित्य ठाकरे, सुनील शिंदे और सचिन अहीर के खिलाफ मुबंई पुलिस ने मुकादमा दर्ज किया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे, सुनील शिंदे और सचिन अहीर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आईपीसी की धारा 143, 149, 326 और 447 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई पुलिस के अनुसार बता दें कि, "लोअर परेल में डेलिसल ब्रिज को बिना अनुमति के खोलने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. बीएमसी अधिकारियों ने पुलिस से शिकायत की कि पुल का काम अभी भी लंबित है और पुल का उद्घाटन 16 नवंबर को आदित्य ठाकरे और अन्य ने किया था." 

 

वहीं ब्रिज के उद्घाटन के संबंध में स्वम आदित्य ठाकरे में सोशल मीडिया से (X) पर लिखा कि, इस दौरान उन्होंने रहा कि BMC के ब्रिज को खोलने का इंतजार कर रहे थे. वे इस इंतजार में थे कि BMC खुद ही ब्रिज को आम लोगों को खोल देगी लेकिन करीब 10 दिन हो चुके है. ब्रिज तैयार और इसके उद्घाटन के लिए VIP का इंतजार किया जा रहा है. 

calender
18 November 2023, 10:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो