Maharashtra: बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता को थाने में मारी गोली, इस मामले को लेकर हुआ था भारी विवाद

Maharashtra News: महाराष्ट्र में बीजेपी एमएलए ने भारी विवाद के बाद शिवसेना नेता को थाने में वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केविन में गोली मार दी. फिलहाल भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sachin
Sachin

Maharashtra News: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में शुक्रवार की देर रात में बीजेपी एमएलए गणेश गायकवाड़ ने कथित तौर पर शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी. गोलीबारी हिल लाइन पुलिस थाने में एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केविन में तब हुई जब लंबे समय से चल रहे जमीनी विवाद को लेकर दो नेता शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने में आए थे. फिलहाल पुलिस ने तत्काल प्रभाव से बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया. 

घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया

बीजेपी नेता गणेश गायकवाड़ और शिवसेना नेता के बीच काफी लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, इसी विवाद के चलते दोनों नेता पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच बहस चरम पर पहुंच गई और थाने में बीजेपी नेता ने फायरिंग शुरू कर दी. जहां शिवसेना के लीडर को गोली मारकर घायल कर दिया गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित की हालत अस्पताल में काफी गंभीर है. 

महेश की हालत काफी गंभीर 

बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में महेश गायकवाड़ और शिंदे समर्थक राहुल पाटिल बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए मीरा अस्पताल में लेकर गए थे. लेकिन हालत काफी गंभीर होने के कारण ठाणे के जुपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. सूत्रों की खबरों के मानें तो महेश को चार गोली लगी है. एक न्यूज चैनल से फोन पर करते हुए गणेश गायकवाड़ ने कहा कि इस घटना में कोर्ट जो भी फैसला सुनाया जाएगा वह उन्हें स्वीकार होगा. 

सीएम शिंदे देंगे भाजपा को दोखा: गणेश गायकवाड़ 

गणेश गायकवाड़ ने सीएम एकनाथ शिंदे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना प्रमुख के शासनकाल में अपराध काफी बढ़ गया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि एकनाथ एक दिन भाजपा के दोखा करेंगे. उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे ने धोखा दिया और वह बीजेपी के साथ भी ऐसा ही दोखा करने जा रहे हैं. सीएम शिंदे ने मुझसे भी लाखों रुपये हड़पे हैं और उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह हमें भी दोखा ही देंगे. 

calender
03 February 2024, 08:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो