बिजली का बिल ज्यादा आना महिला कर्मचारी को पड़ा भारी, धारदार हथियार से किए 16 वार

महाराष्ट्र के बारामती में बिजली के बिल में सुधार ना होने की वजह से महिला कर्मचारी की हत्या कर दी गई.

JBT Desk
JBT Desk

Baramati Maharastra: महाराष्ट्र के बारामती में दिल दहलाने वाली घटना सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने बिजली बिल में सुधार नहीं होने को लेकर  महिला कर्मचारी की हत्या कर दी. ये घटना होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच अभी तल रही है. बिजली का बिल 570 रुपये आने पर मकान मालिक नाराज हो गया, जिसके बाद उसने महिला टेक्निशियन पर हथियार से हमला कर दिया, जिससे बिजली वितरण कंपनी की महिला कर्मचारी की मौत हो गई.

बिजली बिल की शिकायत

महाराष्ट्र के बारामती से 35 किलोमीटर दूर  मोरगाव गांव में ये घटना हुई है. 34 साल का बिजली वितरण कपंनी में काम करने वाली रिंकू गोविंद बनसोडे की मौत हो गई है. जानकरी के लिए बता दें, महिला 10 साल से मोरगांव में काम कर रही थी. महिला ऑफिस में अकेली थी. उसी दौरान अभिजीत पोटे नाम व्यक्ति वहां आ गया. अभिजीत कुछ दिनों से बिजली बिल ज्यादा आने की शिकायत की थी. 

जानकारी के अनुकार महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान महिलाी की मौत हो गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पिछले हफ्ते भी बारामती तालुका के गुंडावली गांव में कॉलेज छात्र पर नाबालिग लड़कों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. 

'आरोपी के बिजली बिल में कोई गड़बड़ी नहीं'

बिजली विभाग की ओर से स्पष्टीकरण दिया गया. विभाग की तरफ से बताया गया कि आरोपी ने महिला टेक्निशियन की हत्या कर दी. जब्कि बिजली की बिल में कोई गड़बड़ी नहीं थी. अप्रैल में 63 यूनिट बिजली का इस्तेमाल आरोपी ने  किया है, जिसका ₹570 बिजली बिल हुआ. इस महीने 30 यूनिट बिजली का इस्तेमाल गर्मी के कारण हुआ है. इस वजह से 570 रुपये बिल आया है, जो कि बिजली इस्तेमाल के अनुसार सही है.

calender
25 April 2024, 09:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो