पहली बार पीरियड्स आने पर 14 वर्षीय लड़की ने की आत्महत्या, जानें कारण

मंबई में रहने वाली 14 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली. लड़की ने पहली बार पीरियड्स होने के तनाव के कारण आत्महत्या कर ली

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai News: मुंबई के मालवानी इलाके में मंगलवार की रात एक 14 वर्षीय लड़की ने अपने पहले पीरियड्स के दौरान दर्दनाक अनुभव के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस की ओर से जानकारी मिली है कि, लड़की को पीरियड्स के बारे में कम जानकारी और गलत जानकारी होने  के कारण तनाव में थी, जिसकी वजह से उसने ये कठोर कदम उठाया. लड़की अपने परिवार के साथ मालवणी के लक्ष्मी चॉल में रहती थी

घर पर कि आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम को लड़की ने जब घर में कोई नहीं था उस समय आत्महत्या कर ली. वहीं कुछ देर बाद जब उसके रिश्तेदारों और पड़ोसियों को घटना के बारे में पता चला, तो वे उसे कांदिवली के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे म्रत घोषित कर दिया. 

पुलिस अधिकारी ने कहा की उसके रिश्तेदारों ने बताया कि लड़की को हाल ही में पहली बार मासिक धर्म आने के बाद दर्दनाक अनुभव हुआ था। इसे लेकर वह परेशान थी और मानसिक तनाव में थी। इसलिए, हो सकता है कि उसने इस वजह से अपनी जान दे दी हो.

लड़की के दोस्तों से पूछताछ जारी

आगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम लड़की के दोस्तों से उसके डिप्रेशन के बारे में पूछताछ ,करेगें, इसके साथ ही  उसकी हाल की ऑनलाइन गतिविधियों के मदद से उन सभी चीजों के बारे में जानकारी लेगें जिनके बारे में वो जानना चाहती थी. फिलहाल, लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.औपचारिकताएं पूरी करने के बाद बुधवार को शव परिवार को सौंप दिया जाएगा. 

calender
27 March 2024, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो