Maharashtra New : नासिक-पुणे हाईवे पर ट्रक पलटने से भीषण हादसा, 4 लोगों की हुई मौत

Nashik-Pune Highway : कल रात नासिक-पुणे हाईवे पर एक भीषण सड़का हादसा हो गया है. तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक कार पर पलट गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Maharashtra : महाराष्ट्र में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. नासिक-पुणे हाईवे पर अहमदनगर जिले के संगमनेर तालुका के चंदनापुरी गांव के पास यह हादसा हुआ. तेज स्पीड से आ रहा है ट्रक एक कार पर पलट गया है. इस दौरान कार में 4 लोग सवार थे और उन सबकी ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चारों मृतक तालुका के रहने वाले बताए गए हैं. पुलिस ने बताया कि एक टोयोटा इटियोस कार और एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गए. ट्रक की रफ्तार दी थी कि चालक उसे काबू नहीं कर पाया.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से यह हादसा हुआ. ट्रक में लोहे के पाइप ले जाए जा रहे थे. एक्सीडेंट के बाद ट्रक में से कई सारे पाइप नासिक-पुणे हाईवे पर गिर गए. वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक महिला घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तालुका में रहते थे मृतक

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले लोग तालुका के रहने वाले थे. इनमें ओजस्वी धरंकर, आशा सुनील धरंकर (उम्र 42 साल), सुनील धरंकर (उम्र 65 साल), अभय सुरेश विशाल (उम्र 48 साल) हैं. अस्पताल में भर्ती महिला का नाम अस्मिता बताया गया है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक के मालिक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है और ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

calender
18 December 2023, 06:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो