Maharashtra: नागपुर की कंपनी में ब्लास्ट, कम से कम 9 लोगों की हुई मौत

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक प्राईवेट कंपनी में धमाका हो गया, इस घटना में खबर के अनुसार 9 लोगों की मौत हो गई है.

Sachin
Sachin

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां पर सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में एक धमाका हुआ है. इस हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हुई है. सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस और फायर ब्रिगेड गाड़ियां बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि कंपनी के कास्ट बूस्टर प्लांट में पैकिंग के समय धमाका हुआ है. 

घटना में 9 लोगों की हुई मौत 

यह हादसा नागपुर के ग्रामीण इलाके में हुआ है, नागपुर ग्राणीण एसपी ने कहा कि यह धमाके में अभी मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है. अभी तक 9 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. साथ ही चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल बचाव टीम कंपनी से लोगों को बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है कि कंपनी के अंदर घटना के वक्त कितने लोग काम कर रहे थें या फिर उस वक्त कितने लोग बाहर आ गए.

 फैक्ट्री में गोला-बारुद से संबंधित कार्य होता था 

वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संदीप पखाले ने घटना को लेकर कहा कि इस फैक्ट्री में गोला-बारुद बनाने और केमिकल होने से जानमाल को हानि पहुंचने की आशंका ज्यादा है. इस विस्फोटक का पूरी तरीके मामला सामने नहीं आ पाया है. पता चला है कि मृतकों में मरने वाले 6 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं. यह कंपनी नागपुर के अमरावती रोड पर बाजार में है. जानकारी मिली है कि घटना करीब सुबह 9 बजे हुई है.

calender
17 December 2023, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो