Maharashtra Politics: के. सी. वेणुगोपाल विपक्ष पर प्रहार करते हुए, संसदीय चुनाव की तैयारी के बारे में बताया

Maharashtra Politics:कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल महाराष्ट्र की राजनीति में विपक्ष पर प्रहार किया है.और उन्होंने कहा, "हमने संसदीय चुनाव की तैयारी महाराष्ट्र से शुरू की हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra Politics: कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने कहा, "हमने संसदीय चुनाव की तैयारी महाराष्ट्र से शुरू की हैं... एक वरिष्ठ नेता के नेतृत्व में हम सितंबर से महाराष्ट्र के हर ज़िले में एक बड़ी पदयात्रा निकालेंगे और नवंबर, दिसंबर में हम बस यात्रा भी करेंगे. जिस तरह से भाजपा महाराष्ट्र में लोकतंत्र खत्म करने की कोशिश कर रही है उससे भाजपा पर नकारात्मक असर होगा. हम महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. भाजपा राजनीतिक दलों को ED, IT के दम पर तोड़ रही है जिसका असर उन पर होगा."

उच्चतम न्यायालय द्वारा ED निदेशक संजय कुमार मिश्रा का कार्यकाल बढ़ाए जाने को अवैध करार दिए जाने पर कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया. "यह सरकार के चहरे पर जोरदार तमाचा है. उच्चतम न्यायालय के फैसले से विस्तार देने के उद्देश्य पर प्रश्नचिह्न लग गया है. यह उनकी (केंद्र सरकार) ओर से बड़ी विफलता है." 

calender
11 July 2023, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो