Sana Khan Murder: सना खान मर्डर केस में आरोपी दोस्त गिरफ्तार, हत्या कर नदी में फेंका शव

Sana Khan Murder: महाराष्ट्र में नागपुर की पुलिस ने भाजपा नेता सना खान की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने दावा किया है कि सना खान की हत्या उसके कथित पति अमित उर्फ पप्पू ने की है, पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sana Khan Murder: महाराष्ट्र में नागपुर की पुलिस ने भाजपा नेता सना खान की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने दावा किया है कि सना खान की हत्या उसके कथित पति अमित उर्फ पप्पू ने की है, पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है, इससे पहले सना लापता हो गई थी और परिजनो उनकी तलाश में जुटे थे. अब आरोपी पति ने स्वीकर कर लिया है कि उसकी हत्या पर उसने उसके शव को हिरण नदी में फेंक दिया था.

सना खान अपने बिजनेस पार्टनर से मिलने के लिए 1 अगस्त को महाराष्ट्र के नागपुर से मध्य प्रदेश के जबलपुर आई थी, लेकिन दो अगस्त की सुबह- सुबह ही वह लापता हो गई. सना ने अपने परिवार वालों को कहा था कि वह 2 दिन में वापस आ जाएंगी.

लेकिन एक सप्ताह बीत गया और उनका कुछ अता पता नहीं चला फोन भी बंद आ रहा था तो परिवार वालों ने नागपुर में मानकानपुर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, परिवार ने कहा था कि सना जबलपुर में अपने बिजनेस पार्टनर पप्पू शाहू से मिलने गई थी, लेकिन अब उसका कुछ पता नहीं चल रहा है और फोन भी बंद आ रहा है.

CSP तुषार सिंह ने बताया कि सना ने 6 माह पूर्व ढ़ाबा संचालक अमित उर्फ पप्पू शाहू से शादी की थी वह अपनी मां को इस बात की जानकारी देकर 1 अगस्त को जबलपुर गई थी और दो अगस्त को उसने अपने रिश्तेदार इमरान को फोन कर जबलपुर पहुंचने व कुछ समय बाद पप्पू शाहू द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी थी. जिसके बाद से सना खान गायब हो गई थी और फोन भी बंद आने लगा था.

calender
11 August 2023, 10:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो