Mamata Banerjee: एक्सीडेंट को लेकर आया ममता बनर्जी का पहला बयान, कही ये बात...

Mamata Banerjee: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "एक गाड़ी अचानक मेरी कार के सामने आ गई. गाड़ी तेज रफ्तार में थी. मैं हैंड ब्रेक लगाने के कारण बच गई और सिर्फ सिर पर चोट लगी. पुलिस जांच करेगी."

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Mamata Banerjee: बुधवार 22 जनवरी को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी उस समय दुर्घटना का शिकार हो गईं जब वह बर्दवान से कोलकाता जा रही थीं. इसके बाद वह अपने दुर्घटना के अनुभव को साझा करते हुए, एक सभा में बोली कि वह दुर्घटना से केवल इसलिए बच गईं क्योंकि उनकी कार के चालक ने हैंड ब्रेक लगा दिए थे. पुलिस मामले की जांच करेगी. 

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा, ''मैं बर्दवान से लौट रही थीं. इस दौरान मेरी कार को दूसरी कार से टकराने से रोकने के लिए ड्राइवर को अचानक ब्रेक मारना पड़ा. ऐसे में मेरे सिर पर चोट लग गई और खून निकलने लगा, लेकिन चालक ने संयम बनाए रखा. ड्राइवर ऐसा नहीं करते तो हमारी कार दूसरे वाहन से टकरा जाती.''

बनर्जी ने आगे कहा, ''हादसे के दौरान मेरी कार की खिड़की खुली हुई थी. ये बंद रहती तो एक्सीडेंट ज्यादा खतरनाक हो सकता था और मेरी जान भी जा सकती थी. मेरी जान लोगों की दुआ के कारण बची है. मामले की जांच पुलिस करेगी.''

कैसे हुआ ममता बनर्जी का एक्सीडेंट?

ममता बनर्जी एक प्रशासनिक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से शहर गयी थीं. हालाँकि, खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क मार्ग से लौटना पड़ा. मुख्यमंत्री के काफिले के सामने अचानक एक कार आ गई, जिससे ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा.

calender
24 January 2024, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो