Manipur violence: 11 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजे गए पांच आरोपी, पूर्व जवान की पत्नी है एक पीड़िता

Manipur violence: मणिपुर में हुई दो महिलाओं के साथ घटना की वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने देश में हड़कंप मचा रखा है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को 11 दिन के लिए हिरासत में लिया है. वही एक पीड़िता पूर्व जवान की पत्नी है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इस घटना को हैरान कर देने वाली बात यह है कि एक महिला पूर्व जवान की पत्नी हैं.

Manipur  violence: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई घटना ने देश के कई इलाकों में हड़कंप मचा दिया है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है उन सभी व्यक्तियों का कहना है कि ऐसा इंसान का देश में रहना ठीक नहीं है.

इन्हें सरकार फांसी दे. महिलाओं के साथ हिंसा का यह वीडियो 4 मई को बनाया गया था. जिसे बुधवार को वायरल किया गया था. इस घटना को हैरान कर देने वाली बात यह है कि एक महिला पूर्व जवान की पत्नी हैं.

संसद का गुस्सा

4 मई को एक गांव में महिलाओं के साथ हुई बर्बर घटना पर प्रदर्शन तेज हुए हैं. पुलिस बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है. इस मामले पर राजनिति भी गरमाई हुई है. यौन हिंसा के मामले को लेकर सड़क से लेकर संसद तक गुस्सा देखा जा रहा है.

पुलिस ने किए 5 आरोपी गिरफ्तार

महिलाओं के यौन उत्पीड़न के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज होने पर इस मामले में गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को शुक्रवार को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं बताया जा रहा है कि एक पीड़िता पूर्व जवान की पत्नी है. वहीं मणिपुर में जातीय हिंसा के मुद्दे पर संसद की कार्यवाही लगातार दूसरे दिन भी बाधित रही.

कुछ बड़ी बातें

1. मणिपुर में 4 मई महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने वाले मामले में शुक्रवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

2. वहीं मामले के संबंध में ऐसी दूसरी घटना में गुस्साए स्थानीय लोगों ने एक अन्य संदिग्ध के घर में आग लगा दी.

3. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा है कि सरकार इस मामले पर चर्चा के लिए तैयार है इसके साथ ही विपक्षी सांसदों ने मांग की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बयान दें और उसके बाद बहस हो.

calender
22 July 2023, 07:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो