Accident: तमिलनाडु में सड़क हादसा, कार और बस की भिड़त में 7 लोगों की मौत

Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार बस और कार में भीषण टक्कर के बाद हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा
  • कार और बस की भिड़त में 7 लोगों की मौत

Accident: तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. न्यूज एजेंसी एएनआई  के अनुसार  बस और कार में भीषण टक्कर के बाद हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. एक जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना देर रात हुई. .जब एक एसयूवी कार लगभग 11 लोगों को लेकर जा रही थी., जिनमें अधिकत्तर श्रमिक थे, जो कि कृष्णागिरी की ओर जा रहे थे. 

पुलिस ने घटना को लेकर दी जानकारी

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल रात तिंडीवनम-कृष्णागिरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेंगलुरु से यहां आ रही तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की बस से एसयूवी कार टकरा गई. इस कार में 11 लोग थे. इन 11 लोगों में से सात श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को तिरुवन्नमलाई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की हुई पहचान

बता दें, कि हादसे में मरने वाले मृतकों की पहचान असम के भीनमाल तीर्थ, कुंचा राय, दल्लू, निकोलस और नारायण सेठी और ड्राइवर पुनीथ कुमार और कृष्णागिरी जिले के कामराज के रूप में की गई है. वे सभी होसुर के पास एक फैक्ट्री में काम करते थे, और आयुध पूजा के दिन पुडुचेरी की यात्रा के बाद लौट रहे थे.

इस तरह हुई दुर्घटना

पुलिस के अनुसार टीएनएसटीसी बस के यात्री और चालक दल घायल नहीं हुए है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करुमंगलम राजमार्ग पर कार तिरुवन्नामलाई से बेंगलुरू की तरफ जा रही थी. उसी सड़क पर बस यात्रियों को लेकर बेंगलुरु से तिरुवन्नामलाई की तरफ आ रही थी. तभी कार चालक नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही बस टक्कर मार दी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

calender
24 October 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो