Deoghar Accident: देवघर में दर्दनाक हादसा, तालाब में गिरी कार, बच्चे समेत पांच लोगों की मौत

Deoghar Accident: देवघर जिले के चितरा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सुबह सिकटिया अजय बराज पर वाहन पलटने से महिला-बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Deoghar Accident:  दशहरा की सुबह झारखंड के देवघर में बड़ा हादसा हो गया. सिकटिया अजय बैराज पर एक वाहन पलट कर पास के तालाब में गिर गया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में मरने वालों में महिलाओं और बच्चे भी शामिल हैं. चितरा थाना प्रभारी मुखिया व स्थानीय ग्रामीणों ने सभी शवों को पानी से बाहर निकाला है. 

गाड़ी पलट गई और पास के तालाब में गिर गई. चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार, मुखिया महादेव सिंह व स्थानीय ग्रामीणों ने शवों को पानी से बाहर निकाला. हादसे वाली जगह पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हादसे की जो तस्वार सामने आई है उसमें एक बुजुर्ग अपने हाथ में एक मासूम को लेकर जाता दिख रहा है. 

एक ही परिवार के लोगों की मौत

सिकटिया नहर में बोलेरो गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी है. घटना देवघर जिले के चितरा थाना इलाके की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव के मनोज चौधरी के बेटे, बेटी, दामाद, पोती और ड्राइवर बोलोरो से अपने गांव गिरिडीह जा रहे थे. इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि ड्राइवर की जान बच गई है. वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

आगे की खबर अपडेट की जा रही है....

calender
24 October 2023, 09:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो