'मेरी पत्नी अंग्रेजी नहीं बोल पाती' पति ने तोड़ी शादी

Broken Marriage: शादी करके अलग हो जाना आज कल की दुनिया में ये आम बात है, मगर क्या आपने ये सोचा है कि कोई पति अंग्रेजी न आने की वजह से अपनी पत्नी को छोड़ देता है. नहीं तो खबर को पूरा पढ़ें.

JBT Desk
JBT Desk

Broken Marriage: अक्सर ये देखा जाता है कि लड़ाई-झगड़े और एक्स्ट्रा अफेयर के कारण पति पत्नी एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लेते हैं. मगर क्या आपने कभी सोचा है कि अंग्रेजी न आना भी शादी टूटने की वजह बन सकती है.
दरअसल यूपी के आगरा से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है. जहां अंग्रेजी न बोल पाने की वजह से पति ने पत्नी को छोड़ने का फैसला कर लिया. बता दें कि दोनों एक साल पहले ही रिलेशनशिप में आए थे. इसके बाद दोनों ने बीते तीन महीने पहले एक दूसरे से शादी कर ली थी.  

आखिर क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक युवक गुरुग्राम के एक प्राइवेट बैंक में जॉब करता था. हैरानी की बात तो ये है कि वह साउथ इंडिया का रहने वाला है. जिसके कारण उसे हिन्दी बोलने नहीं आती, नौकरी के दरमियान वह यूपी के आगरा ट्रेनिंग करने गया था. इसी बीच उसकी मुलाकात आगरा की रहने वाली एक युवती से हुई. जिसके बाद प्यार का परवान चढ़ा और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाकर शादी कर ली. जिसके बाद पति ने पत्नी को छोड़ दिया. जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची,  

मिली जानकारी के मुताबिक जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि वह बीते 15 दिनों से अपने मायके में रह रही है. वो अंग्रेजी नहीं बोल पाती है, हिन्दी में बात करती है. जबकि उसका पति हिंदी नहीं बोल पाता है. इस बात से दोनों में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इतना ही नहीं पति ने पत्नी से कहा कि तुम अंग्रेजी बोला करो, उसके इस दबाव से वह अधिक परेशान हो गई. इन सारे मामले को परामर्श केंद्र में ले जाया गया, जहां पति ने पत्नी को रखने से साफ इंकार कर दिया.  

calender
15 April 2024, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो