'क्या मैं देश की बेटी नहीं', कंगना विवाद के बीच नेहा सिंह राठौर का PM Modi से सवाल

Neha Singh Rathore News: नेहा सिंह राठौर की फोटो लेकर एक्स पर विवादित पोस्ट किया. जिसके बाद नेहा ने पीएम मोदी ने मामले में इंसाफ की मांग की है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Kangana Ranaut-Neha Singh Rathore: बीजेपी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है. इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना के ऊपर विवादित टिप्पणी की गई. इस मामले के बाद देश में सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि बाद में सुप्रिया ने एक्स अकाउंट से विवादित पोस्ट को डिलीट कर दिया था. राष्ट्रीय महिला आयोग ने सुप्रिया के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है. इस बीच लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल किए हैं, जिसके बाद नेहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं.

नेहा सिंह ने पीएम मोदी से पूछे सवाल

नेहा सिंह राठौर ने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि क्या सिर्फ कंगना रनौत ही देश की बेटी है. बीजेपी की आईटी सेल के कुछ लोग पोर्न स्टार मिया खलीफा के साथ मेरी फोटो लगाकर मुझे ट्रेंड करवा रहे हैं. मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं, क्या वो किसी को नहीं दिखाई दे रहा? ऐसे बचाई जाएगी बेटी? इस पोस्ट में नेहा ने पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी टैग किया है.

वहीं नेहा ने एक पोस्ट में राष्ट्रीय महिला आयोग से भी सवाल किए हैं. उन्होंने लिखा कि क्या राष्ट्रीय महिला आयोग कि सारी लड़ाई भाजपा की महिला प्रत्याशियों के लिए लड़ेगा? आयोग को मेरी पीड़ा कब दिखेगी? क्या मेरा अपमान मेरा अपमान देश की बेटी का अपमान नहीं?

मिया खलीफा के साथ लगाई नेहा की फोटो

होली के दिन यानी 25 मार्च को एक्स पर नेहा सिंह राठौर की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें पोर्नस्टार मिया खलीफा जैसा बताया गया. @OjhaSir के नाम के हैंडल से ये पोस्ट किया, जिसमें नेहा की फोटो को शेयर करते लिखा कि क्या ये चेहरा कुछ कुछ मिया खलीफा ने मिलता है?

इसके बाद कौशल कुमार कटारिया नाम के एक दूसरे हैंडल से भी ऐसा पोस्ट किया गया. इस व्यक्ति ने खुद को @BJYM जिला कार्यकारिणी सदस्य बूंदी बताया है. इसके बाद से नेहा सिंह राठौर बहुत गुस्से में आ गई और सरकार से जवाब मांग रही हैं कि उनके साथ इंसाफ कब होगा.

calender
26 March 2024, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो