रमेश बिधूड़ी के बयान पर अब बोले मौलाना अरशद मदनी- 'ये मुसलमानों के खिलाफ नफरत की इंतिहा'

Ramesh Bidhuri Video: शुक्रवार 22 सितंबर को लोकसभा संसद में भाजपा सांसद के रमेश बिधूड़ी के बयान पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ramesh Bidhuri Video:  शुक्रवार 22 सितंबर को लोकसभा संसद में भाजपा सांसद के रमेश बिधूड़ी के बयान पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पाणी का बयान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस बयान पर जमीयत उलेमा- ए- हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि ये मुसलमानों के प्रति नफरफ की इंतिहा है. 

यह तो मुसलमानों के प्रति नफरत की इंतहा है पार्लियामेंट में संसद के सदस्य दानिश अली के खिलाफ ऐसी असंसदीय भाषा का प्रयोग और इस पर कोई कार्रवाई न होना बेहद दुखद है. देश की लोकतांत्रिक इतिहास में यह पहली शर्मनाक घटना है. तुरंत कानूनी कार्रवाई करना स्पीकर की ज़िम्मेदारी है. दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, मुस्लिम-संगठन-जमीयत-ने-बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

जमीयत उलेमा ए हिंद ने एक पीसी जारी कर कहा कि मौलाना अरशद मदनी के आने कहा कि पहले भी बहुत से मुद्दों पर संसद में बेहद तीखी और कड़वी बहसें होती रही, लेकिन किसी निर्वाचित सदस्य के खिलाफ किसी अन्य सांसद ने ऐसे अलोकतांत्रिक शब्दों का प्रयोग कभी नहीं किया. 

उन्होंने आगे कहा कि यह जो भी कुछ हो रहा उसे देखकर ऐसा लगता है कि मानों मुसलमानों के खिलाफ यह नफरत की इंतिहा है जो अब लोकतंत्र के मंदिर तक जा पहुंची है. आश्चर्य और दुख भारी बात तो यह है कि जब सांसद ऐसी अशुद्ध और अलोकतांत्रिक भाषा का उपयोग कर रहा था तो सत्ता पक्ष में बैठ किसी सांसद ने उसे नहीं रोका. 
 

calender
23 September 2023, 09:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो