Muzaffarnaga: यूपी में थप्पड़ के बाद, अब j&k में बोर्ड पर 'जय श्री राम' लिखने पर टीचर ने छात्र को पीटा

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बाद अब जम्मू संभाग के कठुआ जिले में एक छात्र कि पिटाई का मामला सामने आया है. जिले के एक सरकारी अपर सेकेंडरी स्कूल में भी एक शिक्षक की ओर को छात्र पीटने का मामला सामने आया है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बाद अब जम्मू संभाग के कठुआ जिले में एक छात्र कि पिटाई का मामला सामने आया है. जिले के एक सरकारी अपर सेकेंडरी स्कूल में भी एक शिक्षक की ओर को छात्र पीटने का मामला सामने आया है. बच्चे को इस तरह पीटा गया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

अस्पताल में भर्ती छात्र ने बताया कि उसे इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने क्लास के ब्लैकबोर्ड पर जय श्री राम लिखा था. पुलिस ने आरोपी मुस्लिम शिक्षक और स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. साथ ही प्रशासन ने जांच के आदेश दिए है. 

उधर यूपी के मुजफ्फरनगर का भी मामला शांत नहीं हुआ है. वीडियो के सामने आने पर पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना से लोगों में जमकर अक्रोश मचा हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. यह मामला मुजफ्फनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव का है.

सदस्यों में बानी के उप मंडल मजिस्ट्रेट कठुआ के उपमुख्य शिक्षा अधिकारी और खरोटे में सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल शामिल हैं. बच्चे को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चे के परिवारवालों ने शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.
 

calender
26 August 2023, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो