Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन दुर्घटना को 'सांप्रदायिक रंग' देने वालों के खिलाफ पुलिस करेगी कार्रवाई

डिशा पुलिस ने चेतावनी दी है कि उन लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी जो शुक्रवार शाम बालासोर दुर्घटना को "सांप्रदायिक रंग" देने की कोशिश कर रहे हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन दुर्घटना को 'सांप्रदायिक रंग' देने वालों के खिलाफ पुलिस करेगी कार्रवाई

Odisha Train Accident: ओडिशा पुलिस ने चेतावनी दी है कि उन लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी जो शुक्रवार शाम बालासोर दुर्घटना को "सांप्रदायिक रंग" देने की कोशिश कर रहे हैं, अब तक इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 275 हो गई है जबकि हजारों से ज्यादा लोग घायल हैं। पुलिस ने लोगों से "झूठे और दुर्भावनापूर्ण पोस्ट" फैलाने से रोकने का आग्रह करते हुए कहा, "ओडिशा में जीआरपी की तरफ से दुर्घटना के कारणों और अन्य सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। 

ओडिशा पुलिस ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा “यह देखने में आया है कि कुछ सोशल मीडिया हैंडल शरारती तरीके से बालासोर में हुए दुखद ट्रेन हादसे को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जीआरपी, ओडिशा द्वारा दुर्घटना के कारण और अन्य सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

“हम सभी संबंधितों से अपील करते हैं कि वे इस तरह के झूठे और दुर्भावनापूर्ण पोस्ट को प्रसारित करने से बचें। अफवाह फैलाकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

calender
04 June 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो