Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे पर विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर जताया दुख

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने दुख व्यक्त किया है, कोहली ने ट्वीट करते हुए पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना की है। विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं, वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli Odisha Train Accident: शुक्रवार रात ओडिशा के बालासोर में बड़ा रेल हादसा हो गया। हादसे में दो पैसेंजर ट्रेंन और एक मालगाड़ी आपस टकरा गईं, इस दर्दनाक हादसे में अब तक करीब 288 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं इस हादसे पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने दुख व्यक्त किया है, कोहली ने ट्वीट करते हुए पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना की है। विराट कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं, वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं उन परिवारों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं, जिन्होंने हादसे में अपने प्रियजनों को खो दिया है और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।" बता दें कि इस दर्दनाक हादसे में अब तक करीब 288 लोगों की मौत हो चुकी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले पर भुवनेश्वर में अधिकारियों ने बताया कि करीब 1,200 कर्मचारी, 200 एंबुलेंस, 50 बस और करीब 45 सचल स्वास्थ्य इकाइयां घटनास्थल पर कार्य कर रही हैं। शवों को ट्रैक्टर सहित अन्य वाहनों से अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। पटरी से उतरे डिब्बों के नीचे फंसे हुए शवों को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया।

आपदा प्रबंधन कर्मी के साथ दमकल कर्मी शवों को निकालने के प्रयास में लगे हुए हैं। उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक कोलकाता से करीब 250 किलोमीटर दक्षिण में बालासोर जिले के बाहानगा बाजार स्टेशन के पास शुक्रवार 2 मई की शाम को सात बजे के आसपास यह हादसा हुआ भारत का अब तक का चौथा सबसे भीषण हादसा है। रेल मंत्रालय ने इस दुर्घटना की सघन जांच के आदेश दिए हैं।

calender
03 June 2023, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो