WTC Final 2023: अजिंक्य रहाणे को बेहद रास आता है इंग्लैंड का ये मैदान, रोहित शर्मा के लिए कही खास बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के दम पर अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम में कमबैक किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में अजिंक्य रहाणे अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के दम पर अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम में कमबैक किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में अजिंक्य रहाणे अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इस बीच बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस बड़े मुकाबले से पहले अजिंक्य रहाणे ने कुछ बेहद दिलचस्प सवालों के जवाब दिए हैं।

लॉर्ड्स रहाणे का पसंदीदा मैदान -

बता दें कि बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अजिंक्य रहाणे रैपिड फायर में हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें रहाणे से एक के बाद एक सवाल पूछे जा रहे हैं, जिसका जवाब रहाणे मुस्कुराते हुए दे रहे हैं। रहाणे से जब उनके इंग्लैंड में पसंदीदा मैदान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि लॉर्ड्स का ऐतिहासिक मैदान उन्हें बेहद रास आता है। रहाणे ने कहा कि इस मैदान पर उन्होंने शतक लगाया था, जिसके चलते भारतीय टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी।

रोहित शर्मा हैं अजिंक्य रहाणे के खास यार -

वहीं अजिंक्य रहाणे ने बताया कि इंग्लैंड में उनकी पसंदीदा जगह साउथैम्पटन है। जब रहाणे से पूछा गया कि वह टीम के किस खिलाड़ी के साथ इंग्लैंड में समय बिताना पसंद करेंगे, तो अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया। धाकड़ बल्लेबाज ने बताया कि उन्हें ब्लैक कॉफी पीना बेहद पसंद है।

आईपीएल 2023 में जमकर गरजा रहाणे का बल्ला -

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2023 में बेहद शानदार लय में नजर आए। रहाणे के लिए आईपीएल का यह सीजन बल्ले से काफी यादगार रहा और उन्होंने 14 मुकाबलों में 172 के बेहद शानदार स्ट्राइक रेट से कुल 326 रन बनाए। इस दौरान रहाणे ने दो अर्धशतक भी लगाए, जिसमें से एक अर्धशतक सिर्फ 19 गेंदों पर आया। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में भी अजिंक्य रहाणे ने बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग्स पांचवां आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही।

calender
03 June 2023, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो