PM मोदी विदेश यात्रा से वापस लौटने के बाद जेपी नड्डा से पूछा ये अहम सवाल

सोमवार की सुबह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा से वापस लौटे है। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एयरपोर्ट पर मौजूद थे। इस दौरान वे आते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सवाल पूछे कि देश मे क्या चल रहा है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • PM मोदी विदेश यात्रा संपन्न करके सोमवार के तड़के दिल्ली वापस लौटे
  • दिल्ली एयरपोर्ट पर भाजपा के कई नेता उनके स्वागत के लिए मौदूज रहे

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी 5 दिवसीय यूएस के राजकीय दौरे और मिस्र के दौरे के बाद भारत लौटे। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहें।


पीएम मोदी ने विदेश यात्रा से दिल्ली आने पर भापजा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पूछा कि भारत में क्या चल रहा है और नड्डा ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता उनकी सरकार के नौ वर्षो के रिपोर्ट के साथ लोगों तक पहुंच रहें और देश के बहुत खुश है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूएस और मिस्र के दौरे के बाद भारत लौटने पर भाजपा नेता हंसराज हंस ने बताया, हमने उन्हें (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) बधाई दी और कहा कि आप छा गए दुनिया की कैनवास पर। यह छोटी और संक्षेप मुलाकात थी।


केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, "यह बेहद सफल दौरा रहा। इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री को जो भी सम्मान मिला वह पूरे देश का सम्मान था। अरब देशों में मिस्र का स्थान एक मां के स्थान के रूप में है और उसने जब प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जोकि भारत के प्रति भी सम्मानित है"।    

calender
26 June 2023, 08:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो