Vladimir Putin: PM मोदी ने व्लादिमीर पुतिन को दोबारा राष्ट्रपति चुने जाने पर इस अंदाज में दी बधाई

Vladimir Putin: रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुलिन तीन दिन की चुनावी प्रक्रिया के बाद एक बार फिर से राष्ट्रपति बन गए है. हालांकि इस बात से किसी को हैरानी नहीं हुई क्योंकि वहां पहले से ही कयास लगाया जा रहा था...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Vladimir Putin: रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुलिन तीन दिन की चुनावी प्रक्रिया के बाद एक बार फिर से राष्ट्रपति बन गए है. हालांकि इस बात से किसी को हैरानी नहीं हुई क्योंकि वहां पहले से ही कयास लगाया जा रहा था कि पुतिन ही सत्ता संभालेंगे. पुतिन आसानी से 5वीं बार चुनाव जीत गए है. 

उन्होंने बीते दिन रविवार यानी 17 मार्च को हुए चुनाव में एकतरफा जीत हासिल की है. इस बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया के (X) के द्वारा ट्वीट करते हुए उन्हें बाधाई देते हुए कहा कि "एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं".

पीएम मोदी ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन को दोबारा निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए लिखा "महामहिम को हार्दिक बधाई श्री व्लादिमीर पुतिन रूसी संघ के राष्ट्रपति के रूप में पुनः निर्वाचित होने पर आने वाले वर्षों में भारत और रूस के बीच समय-परीक्षणित विशेष और विशेषाधिकार प्राप्त रणनीतिक साझेदारी को और मजबूत करने के लिए मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं.

calender
18 March 2024, 06:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो