PM Modi in Bengal: ममता सरकार घोटालों में मास्टर, हर स्कीम को बना देती है स्कैम

PM Modi In Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में जनता को 15,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी है. पीएम मोदी ने कहा बंगाल पर केंद्र सरकार दोगुने से ज्यादा बजट खर्च कर रही है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi In West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी तैयारी शुरू कर ली है. इस दिशा में शनिवार 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे. पीएम मोदी ने आज बंगाल में 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कृष्णानगर में एक भव्य रोड शो भी किया. पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित भी किया उन्होंने कहा कि आज के समय में केंद्र सरकार पहले से दोगुने से अधिक का बजट खर्च कर रही है.

बंगाल में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बंगाल में कहा कि बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं पश्चिम बंगाल के लोगों के जीवन को आसान बनाएगी. इन विकास कार्यों से बंगाल का आर्थिक विकास होगा. पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल देश के अन्य राज्यों के लिए पूर्वी द्वार का काम करता है. उन्होंने आगे कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर के दृष्टिकोण से रेल पश्चिम बंगाल के गौरवशाली इतिहास का हिस्सा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं को भी टीएमसी सरकार ठीक से लागू नहीं होने देती. हर स्कीम को स्कैम में बदल देती है, इसमें इन्हें मास्टरी हासिल है.

calender
02 March 2024, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो