ममता सरकार ने दो पुलिस अफसरों का किया ट्रांसफर, शाहजहां शेख को अरेस्ट करने के बाद लिया एक्शन

Mamta government: हाल ही में टीएमसी के पूर्व नेता शाहजहां शेख पर लगे महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न आरोप में पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके बाद ममता सरकार ने दो पुलिस वालों का ट्रांसफर कर दिया .

JBT Desk
JBT Desk

Sandeshkhali Case: तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता शाहजहां शेख को गंभीर आरोपों में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शाहजहां कि गिरफ्तारी के बाद ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल पुलिस के दो पुलिस वालों पर बड़ी कार्रवाई की है. ममता सरकार ने बशीरहाट जिले से दो पुलिस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है. शाहजहां पर महिलाओं ने यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाया है. PTI के मुताबिक शुक्रवार को बंगाल सरकार ने डायरेक्टर ऑफ इंटेलिजेंस ब्यूरो (DIB) के डीएसपी सुजीत कुमार मंडल और इंस्पेक्टर काजल बनर्जी का स्टेट सीआईडी में ट्रांसफर कर दिया है.

दो पुलिस अफसरों का हुआ तबादला

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीएसपी सुजीत कुमार मंडल को पद से हटाने के बाद रानीगंज पुलिस थाने में तैनात किया गया है. जबकि इंस्पेक्टर काजल बनर्जी का स्टेट सीआईडी में ट्रांसफर किया गया है. वहीं बैरकरपुर थाने के इंस्पेक्टर राकेश चटर्जी को सुजीत मंडल की जगह भेजा गया है. बशीरहाट के साथ राकेश चटर्जी हिंगलगंज और हेमनगर पुलिस थाने को भी सुपरवाइज करेंगे. वहीं काजल बनर्जी की जगह पर रक्तिम चटोपाध्याय भेजा गया है. आपको बता दें कि चटोपाध्याय पहले पूर्ब वर्धमान जिले में सर्कल इंस्पेक्टर थे.

इस दिन हुई थी गिरफ्तारी

पश्चिम बंगाल पुलिस ने प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर हमले के आरोपी शाहजहां शेख को 29 फरवरी, 2024 को गिरफ्तार किया था. शाहजहां पर संदेशखाली में कई महिलाओं के साथ यौन हिंसा और जमीन हड़पने का आरोप है. वह 55 दिनों से फरारी के बाद उसे गुरुवार की सुबह गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि वह अपने कुछ साथियों के साथ घर में छिपा हुआ था. गिरफ्तारी के बाद भी शाहजहां का टशन कम नहीं दिखा.

calender
02 March 2024, 07:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो