Rozgar Mela: पीएम मोदी आज युवाओं को देंगे 51 हजार नियुक्ति पत्र, इन विभागों में मिलेगी नौकरी

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि गुरुवार को पीएम मोदी 30 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न सरकारी विभागों से संबंधित नौकरियों का नियुक्ति पत्र युवाओं को देने वाले हैं.

Sachin
Sachin

Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (30 नवंबर) को 51 हजार से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटेंगे. वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद युवाओं को संबोधित भी करेंगे. रोजगार मुख्यरूप से राजस्व, उच्च शिक्षा, गृह मामले, वित्तीय सेवाएं, रक्षा, स्कूली शिक्षा और साक्षरता, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, और श्रम और रोजगार विभाग शामिल है. 

 पीएम विभिन्न विभागों में बांटेंगे नियुक्ति पत्र

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है कि गुरुवार को पीएम मोदी 30 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न सरकारी विभागों से संबंधित नौकरियों का नियुक्ति पत्र युवाओं को देने वाले हैं. यह कार्यक्रम देशभर के 37 स्थानों पर रखा गया है. रोजगार मेले के तहत राज्य और केंद्र की सभी नौकरियों कई विभागों में नियुक्ति होगी. 

इन क्षेत्रों में हो सकता है तेजी से विकास 

इस सूचना के अनुसार कहा गया है कि पीएम मोदी रोजगार मेले को सर्वोच्च प्राथमिकता देकर इस दिशा में बड़ा कदम उठाया है, नई नियुक्ति अपने नवीन विचारों, दक्षताओं के साथ देश औद्योगिक, आर्थिक और सामाजिक विकास रफ्तार देने के लिए ऐसे मेलों का आयोजन लगातार किया जाना चाहिए. इससे पीएम मोदी के विकसित भारत दृष्टिकोण को साकार करने में मदद मिलेगी.   

calender
30 November 2023, 09:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो