PM Modi: कैबिनेट में फेरबदल की अटकलों के बीच पीएम मोदी ने की बैठक, जेपी नड्डा और अमित शाह भी हुए शामिल

PM Modi Meeting: आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी में बदलाव और केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल की अटकलों के बीच लगातार बैठकों का दौर जारी है. गुरूवार को पीएम मोदी ने अहम बैठक की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi Meeting: भारतीय जनता पार्टी में बदलाव और केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों के बीच गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास पर पार्टी नेताओं के साथ अहम बैठक की. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य नेता मौजूद रहे. 

दरअसल, पिछले कई दिनों से बीजेपी के शीर्ष नेता लगातार बैठक कर रहे है. अटकलें लगाई जा रही है जल्द की केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकता है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार और बुधवार को जेपी नड्डा ने निर्मला सीतारमण, ज्योतिरादित्य सिंधिया और किरेन रिजिजू सहित कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की थी. 

गौरतलब हो कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और मिजोरम में विधानसभा चुनाव को होने है। इसी के मद्देनजर बीजेपी संगठन में बड़ा बदलाव हो सकता है. बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने कई राज्यों में नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए है. 

बीजेपी चार राज्यों में बदले प्रदेश अध्यक्ष  

बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रियों साथ बैठक की थी. इसके बाद बीजेपी ने चार राज्यों झारखंड, पंजाब, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए थे. कहा जा रहा है कि बीजेपी जल्द ही छह और राज्यों में नए प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा कर सकती हैं. इनमें कर्नाटक, गुजरात, केरल, हरियाणा, मध्य प्रदेश और जम्मू कश्मीर है.

calender
06 July 2023, 07:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो