PM Modi in Uttarakhand: पिथौरागढ़ पहुंचे पीएम मोदी, पार्वती कुंड में की पूजा-अर्चना

PM Modi in Uttarakhand: पीएम मोदी पिथौरागढ़ पहुंचे है, जहां पर उन्होंने पार्वती कुंड में पूजा की. इस बीच पीएम मोदी गूंजी गांव के लोगों से मुलाकात करेंगे. साथ ही कुमाऊं क्षेत्र को विभिन्न योजनाओं की सौगात देंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi in Uttarakhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिवसीय उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे हैं. गुरुवार को पीएम मोदी ने पिथौरागढ़ के पार्वती कुंड में पूजा की हैं. वहीं, गूंजी गांव के लोगों से मुलाकात करेंगे. अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी पिथौरागढ़ में उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में करोड़ों की विभिन्न विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इस बीच पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

उत्तराखंड जाने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "हमारी सरकार देवभूमि उत्तराखंड के प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण और राज्य के तीव्र विकास के लिए प्रतिबद्ध है. इसे और अधिक गति प्रदान करने के लिए मैं पिथौरागढ़ में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा. मुझे गुंजी गांव के लोगों के साथ बातचीत करने का भी अवसर मिलेगा. मैं आध्यात्मिक रूप से महत्वपूर्ण पार्वती कुंड के दर्शन और जागेश्वर धाम में पूजा को लेकर भी उत्सुक हूं."

पीएम मोदी ने पार्वती कुंड में की पूजा

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को उत्तराखंड के आध्यात्मिक पार्वती कुंड में पूजा की. इस दौरान पीएम मोदी स्थानीय और पारंपरिक वेशभूषा पहने हुए नजर आए हैं.

गुंजी गांव के लोगों, सेना और आईटीबीपी के जवानों से मिलेंगे प्रधानमंत्री

पीएम मोदी पिथौरागढ़ जिले के गुंजी गांव में लोगों से बातचीत करेंगे. इस बीच स्थानीय कला और उत्पादों पर आधारित एक प्रदर्शनी का प्रदर्शन किया जाएगा. इसके अलावा पीएम मोदी सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों से भी मिलेंगे. 

सीएम धामी ने किया स्वागत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड आगमन पर हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया. उन्होंने एक्स पर लिखा, 'प्रधानमंत्री का ये दौरा ऐतिहासिक है जो प्रदेश के आध्यात्मिक पर्यटन को एक नई पहचान प्रदान करेगा और सशक्त व समृद्ध उत्तराखण्ड के विजन को साकार करने में मील का पत्थर साबित होगा.'

calender
12 October 2023, 10:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो