केरल यात्रा से पहले PM मोदी को मिला धमकी भरा पत्र, शख्स हुआ गिरफ्तार, अलर्ट जारी

24 अप्रैल से शुरू होने वाली केरल की दो दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर कथित तौर पर आत्मघाती बम हमले की धमकी दी गई है हमले की धमकी देने वाले एक पत्र और उनकी सुरक्षा से संबंधित कथित खुफिया लीक ने रविवार को पुलिस और पिनाराई विजयन सरकार की टेंशन बढ़ा दी है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे PM मोदी
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आत्मघाती बम हमले की धमकी

24 अप्रैल से शुरू होने वाली केरल की दो दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर कथित तौर पर आत्मघाती बम हमले की धमकी दी गई है। हमले की धमकी देने वाले एक पत्र और उनकी सुरक्षा से संबंधित कथित खुफिया लीक ने रविवार को पुलिस और पिनाराई विजयन सरकार की टेंशन बढ़ा दी है।

भाजपा केरल के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने अपने केरल दौरे से पहले पीएम मोदी को धमकी भरे पत्र पर कहा कि 'स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) दुनिया की सबसे कुशल सुरक्षा एजेंसी है। पीएम का केरल दौरा बहुत ही सुचारू रूप से आयोजित किया जाएगा। SPG पीएम के जीवन की रक्षा करेगी... उन्हें कोई नहीं रोक सकता। कार्यक्रम एक बड़ी सफलता होगी।

के. सेतु रमन, कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री के कोच्चि दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 2060 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके तहत दोपहर 2 बजे से ट्रैफिक कंट्रोल भी कर दिया गया है। प्रधानमंत्री के रोड शो में 15,000 और युवम-23 कार्यक्रम में 20,000 लोगों के आने की उम्मीद है। युवम-23 के प्रतिभागी केवल मोबाइल फोन ला सकते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि 'पीएम के खिलाफ धमकी भरा पत्र भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जेवियर को कल गिरफ्तार किया गया था। वजह है निजी दुश्मनी। उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था। हमने उसे फोरेंसिक की मदद से ढूंढ निकाला।

calender
23 April 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो