Prayagraj: बहन से की छेड़खानी, नाबालिग भाई ने किया विरोध तो मजहब विशेष के लोगों ने उतारा मौत के घाट 

खीरी इलाके में कुछ मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़खानी की थी. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो उन मनचलों ने उसे मौत के घाट उतार दिया है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Prayagraj: सोमवार देर रात से ही प्रयागराज से करीब 50 किलोमीटर दूर खीरी में गांव वालों द्वारा भारी हंगामा देखने को मिला. हंगामें की शुरुआत तब हुई जब गांव में यह खबर फैली की गांव के एक नाबालिग लड़के को मजहब विशेष के लड़कों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि खीरी इलाके में कुछ मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़खानी की थी. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो उन मनचलों ने उसे मौत के घाट उतार दिया है. 

बताया जा रहा है कि जिस लड़के की मौत हुई है उसका नाम सत्यम शर्मा है जो परमानंद इंटर कॉलेज खीरी में कक्षा 10वीं का छात्र था. बताया जा रहा है कि स्कूल में कुछ लड़कों के साथ अपनी बहन को लेकर उसकी कहा सुनी हो गई. स्कूल से निकलने के बाद बात बढ़ी तो उन लड़कों ने सत्यम की पिटाई करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि मनचलों ने मिलकर सत्यम को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. 

बतया जा रहा है आरोपी छात्रों ने सत्यम के सिर पर पटरी से प्रहार किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई. जैसे ही इस घटना की जानकारी पिता मनोकामना शर्मा और बाकी परिवार वालों को मिली तो वह मौके पर वहां पहुंचे. 

घटना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई लेकिन दूसरी तरफ गांव वालों में काफी आक्रोश देखने को मिला. बताया जा रहा है कि गुस्साए गांव वालों ने चक्का जाम कर दिया. मीडिया रिपोर्रट्स में बताया गया है कि गांव वालों ने खीरी चौराहे को जाम कर दिया जिसके चलते आवागमन ठप पड़ गया. 
बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने अबतक तीन लोगों को हिरासत में लिया है. प्रशासन ने देर रात को ही लोगों के समझाने बुझाने की कोशिश की. बता दें कि मामला दो मजहबों से संबंध रखता है इसलिए मजहबी रंग देकर इसे तूल देने के भी आसार हैं. इसके चलते इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है. 

calender
29 August 2023, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो