Nuh Violence: ISIS कर रहा नूंह के मुसलमानों को भड़काने की साजिश, सीमा पार से सुलगाई जा रही बदले की आग

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानी ISIS की टेरर मैगजीन से साफ हुआ है कि वह नूंह के मुसलमानों को हिंसा के लिए भड़का रहा है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Nuh Violence: हरियाणा के नूंह में हुई 31 जुलाई की हिंसा के घाव अभी तक भरे भी नहीं हैं कि एक बार फिर से जिले को दहलाने की साजिश रची जा रही है. जहां एक तरफ सरकार कोशिश कर रही है कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाई जाए वहीं दूसरी तरफ सीमा पार से नूंह में अशांति फैलाने की साजिश है. इसी क्रम में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट यानी ISIS की टेरर मैगजीन से साफ हुआ है कि वह नूंह के मुसलमानों को हिंसा के लिए भड़का रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ISIS की मैगजीन 'वॉइस ऑफ खुरसान' के जरिए जहर घोलने की साजिश की गई है. आतंकी संगठन ने मैगजीन का नया संस्करण जारी किया है जिसमें भारत के मुसलमानों को भड़काने का प्रयास किया गया है. बताया जा रहा है कि इस एडिशन में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल बिज को धमकी भी दी गई है. 

बताया जा रहा है कि मैगजीन के कवर पेज पर नूंह में चलाए गए बुलडोजर की तस्वीर छापी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैगजीन में मोनू मानेसर और बिट्टू बजरंगी का भी जिक्र है. मैगजीन में सरेआम बदला लेने की बात कही गई है और हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के नाम धमकी भरा संदेश भी लिखा गया है. 

बताया जा रहा है कि मैगजीन में वाराणसी स्थित ज्ञानवापी का भी जिक्र किया गया है. ज्ञानवापी के बहाने भी मुसलमानों को भड़काने की साजिश रची गई है. कहा जा रहा है कि मैगजीन में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को भी बुरा भला कहा गया है. 

calender
29 August 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो