Meerut News: दिल्ली की छात्रा से पूर्व सांसद के बेटे ने किया दुष्कर्म, इंस्टाग्राम से हुई थी दोस्ती

Meerut News: पूर्व सांसद के बेटे पर दिल्ली की छात्रा के दुष्कर्म का आरोप लगा था. मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद पीड़िता को पूरी सिक्योरिटी दी गई है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • छात्रा को मिलने बुलाया था होटल क्रोम में

Meerut Crime News: पूर्व सांसद के बेटे दानिश ने एक छात्रा को होटल में बुलाकर उसका रेप किया. पीड़ित छात्रा ने कोर्ट में  अपना बयान दिया जिसमें बताया कि कैसे उसको दानिश ने फंसाकर दुष्कर्म किया. मेडिकल रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हो गई है कि दानिश ने लड़की का रेप किया है. इसके साथ ही पीड़िता को सिक्योरिटी दी गई है. 

छात्रा के साथ पूर्व सांसद के बेटे ने दुष्कर्म किया, जिसके बाद अब दिल्ली के एक कॉलेज में पड़ने वाली छात्रा का बयान दर्ज किया गया है. पीड़िता ने कोर्ट में दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का इल्ज़ाम लगाते हुए बयान दिया है कि 'होटल क्रोम के अंदर 3.25 मिनट तक दानिश अखलाक ने दरिंदगी की है. चालीस मिनट के बयान में छात्रा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उनकी दोस्ती हुई थी. बयान लेने के बाद पुलिस सिक्योरिटी के साथ पीड़िता को उसके घर पर छोड़ दिया गया है.

दिल्ली के कालेज की छात्रा है पीड़िता

पीड़ित छात्रा दिल्ली के एक कॉलेज की स्टूडेंट है. छात्रा ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर रेप का इल्ज़ाम लगाया. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. छात्रा का मेडिकल कराने के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हो गई थी. इसके बाद ही पुलिस की सिक्योरिटी में छात्रा को दिल्ली से मेरठ लाया गया, यहां पर परतापुर पुलिस और सीओ शुचिता सिंह के साथ पीड़िता को कोर्ट में बयान के लिए भेज दिया गया.

इंस्टाग्राम पर हुई ती दोस्ती

करीब 40 मिनट के बयान में छात्रा ने शुरु से आखिर तक पूरी बात बताई. सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि ''छात्रा ने बताया कि 18 अगस्त को इंस्टाग्राम पर दानिश अखलाक ने खुद को अनमैरिड बताकर दोस्ती की थी. उसके बाद ही दिल्ली के हौजखास में बने एक रेस्टोरेंट में बुलाया, जहां पर काफी देर तक उनकी बातचीत हुई.

छात्रा को बुलाया था होटल क्रोम 

छात्रा के बयान के मुताबिक, दानिश अखलाक ने बताया था कि दिल्ली रोड पर उनका एक होटल है, जहां पर वो बातचीत करेंगे. इसके लिए छात्रा 22 अगस्त को दिल्ली से कैब कर बातचीत करने के लिए होटल क्रोम पहुंच गई थी. इसके बाद होटल के मैनेजर ने एक कमरे में बैठाया, जहां पर कुछ देर बाद दानिश पहुंच गया. उसने वहं पर पहले शराब पी, उसके बाद 3.25 मिनट तक दुष्कर्म किया, इसके साथ ही छात्रा ने बताया कि दानिश ने जबरन अश्लील वीडियो बनाकर लीक करने की धमकी दी थी. 

22 अगस्त के इस मामले में दानिश के खिलाफ 26 अगस्त को परतापुर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई. इसके बाद 27 अगस्त को पुलिस ने दानिश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

calender
29 August 2023, 09:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो