Kejriwal Arrest: AAP सहित इंडिया ब्लॉक की प्रेस कॉन्फ्रेंस, केजरीवाल की गिरफ्तारी पर 31 मार्च को निकाली जाएगी मेगा रैली

Kejriwal Arrest: आप ने कहा कि अब सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली की जनता सड़कों पर उतर आई है. हम सभी को एक साथ मिलकर अरविंद केजरीवाल की ढाल बनकर खड़ा होना है

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर AAP के साथ इंडिया गठबंधन के नेता आज दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इसके पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरोध में रविवार को पूरी दिल्ली में कैंडललाइट मार्च और पुतला दहन करने की योजना का ऐलान किया है. इस बात की जानकारी आप ने दी, जिसमें कहा गया कि ''बीजेपी की तानाशाही और अरविंद केजरीवाल की फर्जी गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली में कैंडल मार्च और पुतला दहन करने की योजना है.

आप ने कहा कि हम सभी को एक साथ मिलकर अरविंद केजरीवाल की ढाल बनकर खड़ा होना है.' अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए आखिरी कील साबित होगी.”

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''जिस तरह से प्रधानमंत्री ने देश के अंदर तानाशाही रवैया अपनाया है और देश में लोकतंत्र की हत्या की है और दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया है, उससे देश की प्यार करने वाली जनता को दुख होगा.'' देश में संविधान और लोकतंत्र को लेकर लोगों के दिलों में गुस्सा है. ये सिर्फ अरविंद केजरीवाल की बात नहीं है.''

31 मार्च को मेगा मार्च 

प्रेस कांफ्रेंस में कहा गया कि "देश में एक-एक करके विपक्ष को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री एजेंसियों का इस्तेमाल किया. उन्होंने विधायक खरीदे, विपक्ष को खरीदा, फर्जी मुकदमे कर गिरफ्तार किया. उस तरह की सब साजिशे बीजेपी कर रही है. इसके सात ही झारखण्ड के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की भी बात की गई. पश्चिम बंगाल से लेकर बिहार तक इंडिया गठबंधन के कई नेताओं पर गलत और फर्जी  केस लगाए गए, ये सब सरकार की डराने की साजिश है. केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली और देश में प्रदर्शन जारी हैं. आने वाले दिनों में  जारी रहने वाले हैं." इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 31 मार्च को इंडिया ब्लॉक की मेगा मार्च निकाने का ऐलान किया गया. ये मार्च रामलीला मैदान किया जाएगा. 
 

calender
24 March 2024, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो