जेल से बाहर निकलते एल्विश यादव किया पोस्ट , जानें उसमें क्या था खास

जेल से घर पहुंचते ही एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सेलफी शेयर कर के अपना दर्द बंया कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Elvish Yadav Bail: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों चर्चाओं में रहते हैं. काफि मुशकिल दौर से होते हुए उनको निकलना पड़ रहा है. सांप के जहर की तस्करी के आरोप में उनको गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं सबूत ना मिलने पर उनको 6 दिनों की कस्टडी के बाद बेल मिल गई है. एल्विश यादव ने जेल से वापस घर पहुंच कर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर के इपना दर्द बंया कर दिया. 

जीना इसी का नाम है...' जेल से घर पहुंचते ही Elvish Yadav ने शेयर की सेल्फी,  इस तरह बयां किया दर्द

क्या किया पोस्ट

एल्विश यादव ने जेल से घर जाने के बाद अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. इस सेल्फी में उन्होंने अपनी पोस्ट पर अंगूठा दिखाते हुए अपने फैंस को बताया कि वो ठीक हैं. वहीं उन्होंने अपनी पोस्ट से तस्वीर के साथ जो गाना लगाया उससे उन्होंने अपने दर्द को बंया किया है. 

एल्विश यादव ने इंटाग्राम पर की गई पोस्ट में 'जीना इसी का नाम है' गाना लगाया हुआ है. तस्वीर को बोल सुनाई दे रहे हैं कि- 'किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार, किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार, जीना इसी का नाम है.' 

एल्विश यादव पर लगे थे ये आरोप

एल्विश यादव पर आरोप है कि रेव पार्टीज में उन्होंने सांप के जहर की सप्लाई की है. इस आरोप जिन्होंने लगाए थे वो पीएफए अध्यक्ष और बीजेपी नेता मेनका गांधी थे.  4 नवंबर को एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा में पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका था. उस समय वो अपनी कार से दोस्तों के साथ जा रहे थे. 12 मार्च को एल्विश को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया था.  
 

calender
24 March 2024, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो