PM Modi In Assam: हाथी पर बैठे प्रधानमंत्री मोदी, असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में पीएम ने की सफारी, वीडियो

PM Modi In Assam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की अपनी पहली यात्रा के दौरान एक हाथी और एक जीप सफारी की.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi In Assam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की अपनी पहली यात्रा पर हाथी और जीप की सफारी की. असम के मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, वह 1957 के बाद यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल का दौरा करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं. 

हाथी की सफारी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी यात्राओं को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. फिलहाल पीएम असम के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असम दौरे का आज दूसरा दिन है. आज सुबह प्रधानमंत्री मोदी काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे और जंगल सफारी का आनंद लिया. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुबह-सुबह प्रधानमंत्री मोदी हाथी पर सवार हुए और काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान की प्राकृतिक सुंदरता की काफी तारीफ की. 

काजीरंगा नेशनल पार्क के एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शनिवार सुबह असम के काजीरंगा नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व पहुंचे. यहां उन्होंने हाथी और जीप की सवारी की. दो दिवसीय दौरे के दौरान पीएम मोदी करीब 18,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

calender
09 March 2024, 09:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो