Puducherry News: 9 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप, हत्या के बाद नाले में फेंका मासूम का शव

Puducherry Rape Case: पुडुचेरी में देश को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 9 साल की बच्ची के को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. दरिंदो ने बच्ची की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Puducherry Crime News: पुडुचेरी में एक मासूम के बाद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई. दरिंदो ने अपने उसका अपहरण किया, उसके बाद इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने बच्ची के हाथ-पैर बांध कर उसका शव उसके घर के पास एक नाले में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने पहले बच्ची को किडनैप किया था और फिर उसके साथ कथित गैंगपेर किया.

नाले में मिला बच्ची का शव

जानकारी के अनुसार पुडुचेरी के सोलाई नगर में 2 मार्च को बच्ची अपने घर से खेलने निकली थी, जो वापस नहीं लौटी तो उसके माता-पिता और पड़ोसियों ने तलाश शुरू की. इसके बाद शनिवार शाम को उन्होंने मुथियापेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने बच्ची तलाश शुरू की. इस दौरान बुधवार को पुलिस ने शव को बाहर निकाला, जो कपड़े बंधा था. पुलिस ने कहा कि हमें संदेह है कि बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की गई है.

राहुल गांधी ने बीजेपी पर बोला हमला

इस मामले पर कांग्रे, नेता राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा कि पुदुचेरी में 9 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. आखिर देश में बेटियों के साथ अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती क्यों चली जा रही हैं? साल 2022 में ही महिलाओं के साथ 4.5 लाख आपराधिक घटनाएं हुईं, जिसमें 31,000 मामले सिर्फ रेप के थे. कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसी हर घटना में असंवेदनशील होती व्यवस्था और निर्दयी होते समाज की झलक है, जो एक राष्ट्र के तौर पर हमारे लिए आत्ममंथन कका विषय है.

calender
07 March 2024, 05:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो