Amit Shah: चंडीगढ़ दौरे पर रहेंगे अमित शाह, साइबर सिक्योरिटी सेंटर का करेंगे उद्घाटन

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को चंडीगढ़ जाएंगे. अमित शाह यहां पर करीब 3 घंटे रुकेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Amit Shah: अमित शाह कुरुक्षेत्र में चल रहे गीता जयंती समारोह में शिरकत करने के बाद हेलीकॉप्टर से चंडीगढ़ पहुंचेंगे और यहां करीब 3 घंटे रुकेंगे. उनका हेलीकॉप्टर अपराह्न 3:50 बजे चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क स्थित हेलीपैड पर उतरेगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को शहर पहुंचेंगे. दोनों दिन शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी. गुरुवार को दोनों वीवीआईपी मूवमेंट की फुल ड्रेस रिहर्सल की गई. एक तरफ गृह मंत्री अमित शाह करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का उद्धाटन करेंगे, वहीं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पीयू की एलुमनी मीट में हिस्सा लेंगे.

ट्रैफिक एडवाइजरी

अगर आप शुक्रवार दोपहर शहर में निकल रहे हैं तो वीवीआईपी मूवमेंट का रूट देख लें. वहीं, सेक्टर-26 की ओर जाने वाली कई सड़कें शाम को बंद रहेंगी. गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस ने वीवीआईपी मूवमेंट के लिए तय रूट पर सुबह और दोपहर में वाहनों के काफिले के साथ फुल रिहर्सल की. इस दौरान वीवीआईपी वाहनों की आवाजाही के दौरान पीयू से एयरपोर्ट तक निर्धारित रूट पर प्रमुख चौक-चौराहों और लाइट प्वाइंट पर चेतावनी देकर यातायात रोक दिया गया था.

दोपहर 3:50 बजे चंडीगढ़ पहुंचेंगे अमित शाह 

अमित शाह दोपहर 3:50 बजे चंडीगढ़ पहुंचेंगे. उस समय तय रूट पर ट्रैफिक का दबाव कम होने से स्थिति सामान्य होने की उम्मीद है, लेकिन शाम को सेक्टर-26 स्थित सीसीईटी से एयरपोर्ट जाते समय वीवीआईपी मूवमेंट के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इस अवधि के दौरान ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट, ट्रिब्यून चौक से हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट तक ट्रैफिक रोका जाएगा या डायवर्ट किया जाएगा. 

calender
22 December 2023, 06:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो