Chandigarh News: विजिलेंस विभाग ने BJP नेता मनप्रीत सिंह के आवास पर की छापेमारी

Chandigarh News: पंजाब सरकार को 65 लाख रुपये का वित्तीय नुकसान पहुंचाने के आरोप में फरार चल रहे पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा की कोर कमेटी के सदस्य मनप्रीत सिंह बादल के रिश्तेदारों और करीबी लोगों पर विजिलेंस ब्यूरो बठिंडा ने अपना शिकंजा कसना शुरु कर दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chandigarh News:  पंजाब सरकार को 65 लाख रुपये का वित्तीय नुकसान पहुंचाने के आरोप में फरार चल रहे पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा की कोर कमेटी के सदस्य मनप्रीत सिंह बादल के रिश्तेदारों और करीबी लोगों पर विजिलेंस ब्यूरो बठिंडा ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. प्लाट खरीद मामले को लेकर विजिलेंस विभाग द्वारा मनप्रीत सिंह के रिश्तेदारों और करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

विजिलेंस विभाग ने पंजाब के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता मनप्रीत सिंह बादल के चंडीगढ़ स्थित आवास पर छापेमारी की है. चंडीगढ़ के DSP कुलवंत सिंह ने कहा कि हमें यहां पर कुछ भी नहीं मिला. उन्होंने जमानत याचिका दायर की है और इसे 4 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध किया गया है. हम अदालत में इसका विरोध करेंगे.

चंडीगढ़ में बीजेपी नेता मनप्रीत सिंह बादल के आवास पर विजिलेंस विभाग की छापेमारी पर बीजेपी नेता आरपी सिंह का कहना है, 'मनप्रीत सिंह बादल ने कहा है कि वह विजिलेंस विभाग को सारी जानकारी, सबूत देने के लिए तैयार हैं और किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं. वह निर्दोष है."

calender
29 September 2023, 11:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो