Punjab: कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा गिरफ्तार, एनडीपीएस केस में हुई थी छापेमारी

Punjab: कांग्रेस के विधायक सुखपाल खैहरा तो आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. आज सुबह ही उनके आवास पर छापेमारी की गई थी. जिसकी जानकारी सुखपाल खैहरा ने दी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • जलालाबाद पुलिस ने खैहरा के आवास पर रेड की
  • एनडीपीएस केस में हुई छापेमारी

Punjab: पंजाब कांग्रेस के विधायक सुखपाल खैहरा को आज गिरफ्तार कर लिया गया है.  सुखपाल खैहरा ने जानकारी दी थी कि आज सुबह-सुबह जलालाबाद पुलिस ने उनके आवास पर रेड की थी. ये रेड उनके खिलाफ चल रहे एक पुराने एनडीपीएस केस में की गई. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की टीम के साथ दो महिला कांस्टेबल भी मौजूद रहीं. 

कांग्रेस विधायक ने इसकी जानकारी खुद दी और कहा कि उनके खिलाफ चल रहे एक पुराने एनडीपीएस केस में या छापेमारी की गई है. पुलिस टीम में दो महिला कांस्टेबल भी है. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि 'मुख्यमंत्री भगवंत मान उनके खिलाफ दुश्मनी निकाल रहे हैं.'

सुप्रीम कोर्ट से मिली थी राहत: खेहरा

चंडीगढ़ भुलत्थ से कांग्रेस विधायक सुखपाल खेहरा को गुरुवार सुबह जलालाबाद पुलिस ने चंडीगढ़ वाले घर से गिरफ्तार किया है. पुलिस सुबह करीब 6.30 बजे खेहरा के घर पर पहुंची थी. खेहरा को 2015 के एनडीपीएस एक्ट में दर्ज एक मामले के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले पर सुखपाल खेहरा ने कहा है कि यह केस झूठा था सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें इस केस में राहत दे दी थी. 

इसके साथ ही कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने भी सुखपाल सिहं खैरा की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी सरकार पर इल्ज़ाम लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इस गिरफ्तारी के जरिए मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिन्दर सिंह राजा वारिंग ने लिखा कि 'पंजाब कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा की हालिया गिरफ्तारी से राजनीतिक प्रतिशोध की बू आती है, यह विपक्ष को डराने की कोशिश है और मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने की AAP पंजाब सरकार की चाल है.'
 

calender
28 September 2023, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो