Punjab News: होशियारपुर पहुंचे सीएम भगवंत मान, बाढ़ से प्रभावित इलाकों का लिया जायजा

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज होशियारपुर जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस बीच उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब में कोई बारिश नहीं हुई है. ये सारा पानी हिमाचल से आ रहा है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज होशियारपुर जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस बीच उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि पंजाब में कोई बारिश नहीं हुई है. ये सारा पानी हिमाचल से आ रहा है. हमारे अधिकारी लगातार हिमाचल प्रदेश सरकार और बीबीएमबी के संपर्क बने हुए हैं. जिले के कई निचले इलाकों में पानी घुस गया है. फिलहाल किसी तरह का कोई खतरा नहीं, जिन लोगों को नुकसान हुआ है हम उन्हें मुआवजा देंगे.

बता दें, सतलुज नदी पर बने भाखड़ा बांध के गेट खोले जाने के बाद पंजाब के 4 जिले रोपड़, होशियारपुर, गुरदासपुर और कपूरथला बाढ़ की चपेट में आ गए हैं.

इसके साथ ही पौंग डैम के गेट खोले जाने के बाद होशियारपुर के कई गांवों के अलावा नांगल में भी पानी घुस आया है. लोगों से घर को छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की जा रही है हिमाचल में हो रही बारिश से भाखड़ा डैम इस समय डेंजर लेवल से सिर्फ 5 फुट नीचे है. इसके चलते डैम के गेट को 8 फुट तक खोले रखने का फैसला किया गया है.

खबर लिखी जा रहीं हैं...

calender
17 August 2023, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो