Punjab Crime News: बेरहम पिता ने की बेटी की हत्या,शव को ठिकाने लगाने के लिए बाइक से घसीटा

Punjab Crime News: अमृसर से एक खौफनाक घटना सामने आई है जिसने सब हो हिला डाला है. एक बेरहम पिता ने अपनी बेटी की दर्दनाक हत्या कर दी और उसके बाद बेटी का शव ठिकाने लगाने के लिए उसने बाइक पर शव बांधा और पूरे रास्ते घसीटा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अमृसर से एक खौफनाक घटना सामने आई है जिसने सब हो हिला डाला है.

 Crime News: यह घटना बेहद ही चौंका देने वाली है. जहां पर एक बेरहम पिता ने खुद की बेटी को मौत के घाट उतार दिया उसके बाद पिता ने बाइक में शव बांधा पर काफी देर तक उसे घसीटा. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया और आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया पिता ने बताया कि उसकी बेटी एक दिन और एक रात घर बाहर थी जिसके चलते पिता ने गुस्से में आकर उसकी हत्या की फिर गांव की सड़कों पर बाइक से बांधकर घसीटा.

कबूला अपना गुनाह

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी घर से एक दिन और एक रात रही जिसके बाद उसने अपनी छोटी बेटियों के मन में डक पैदा करने के लिए यग कदम उठाया. यह घटना शुक्रवार की शाम की है जब बेटी बाहर से घर में आई जिसके बाद पिता ने बेटी की हरकतों को देखने के बाद उसकी हत्या कर दी.

लड़कियों के मन में किया डर पैदा

पिता का कहना है कि इस तरह की हरकतें और भी मौजूद लड़कियां करती मैं नहीं चाहता कि जैसा इसने किया था वैसे ही और भी लड़कियां न करें इसीलिए उनके मन में डर पैदा करने के लिए पहले बेटी को मारा फिर बाइक से बांधा था जिसे देखने के बाद कोई भी लड़की ऐसा करने के बारे में हजार बार सोचेगी.

दलबीर सिंह की चार लड़कियां और एक लड़का है. मृतका तीसरे नंबर की थी. आरोपी ने बताया कि वह छठवीं और सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली सभी लड़कियों को संदेश देना चाहता था ताकि इस तरह का कदम उठाने से लड़कियां कई बार सोचेंगी. वहीं पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया. भारी पुलिस सुरक्षा के बीच पारिवारिक सदस्यों ने बेटी का अंतिम संस्कार किया.

calender
12 August 2023, 10:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो