Punjab News: चंडीगढ़ में जुटेंगी हस्तियां, रंगला पंजाब के भविष्य पर आज होगा मंथन

Rangla Punjab News: आज पंजाब के चंडीगढ़ में कई बड़ी हस्तियों का जमावड़ा लगेगा. चंडीगढ़ में शिक्षा, बिज़नेस, खेल, कृषि और सिनेमा जगत से जुड़े कई सेलिब्रिटीज़ आएंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • पंजाब के भविष्य की तस्वीर पेश करेंगे भगवंत मान

Punjab News: सोमवार को चंडीगढ़ में एक प्रोग्राम के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब के भविष्य पर बात करेंगे. इसके साथ ही कई बड़ी हस्तियां भी इस प्रोग्राम में शामिल होंगी. मुख्यमंत्री भगवंत मान 'उभरता पंजाब' पर अपनी बात रखेंगे, इसके साथ ही वो पंजाब के भविष्य की तस्वीर भी पेश करेंगे. 

इस प्रोग्राम में रमेश अय्यर, एक्टर सनी देओल, एक्ट्रेस अमीषा पटेल, अभिनेत्री गुल पनाग, मल्लिका दुआ, फार्मर इंडियन क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद, हॉकी प्लेयर रुपिंदर पाल व गुरजीत कौर और श्याम सुंदर जैसे लोग इस प्रोग्राम में शामिल होंगे. 

पंजाब के सीएम भगवंत मान पंजाब में हुई तरक्की पर अपनी बात रखेंगे. साथ ही वो पंजाब के उज्जवल भविष्य की तस्वीर भी दिखाएंगे. इसके साथ ही शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस और पंजाब सेंट्रल यूनिवर्सिटी बठिंडा के प्रो. राघवेंद्र प्रसाद तिवारी भी अपनी बात रखेंगे. वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी भविष्य की संभावनाओं पर अपनी बात रखेंगे. 

calender
07 August 2023, 07:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो