Ludhiana Bomb Blast: लुधियाना कोर्ट परिसर में गोदाम की सफाई के दौरान ब्लास्ट

पंजाब: लुधियाना कोर्ट परिसर के पास माल गोदाम की सफाई के दौरान कम तीव्रता का धमाका हुआ। कचरे में आग लगने से एक कांच की बोतल में विस्फोट हो गया। किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Ludhiana Bomb Blast: लुधियाना कोर्ट परिसर में गोदाम की सफाई के दौरान ब्लास्ट

Punjab News: पंजाब के लुधियाना कोर्ट परिसर के पास माल गोदाम की सफाई के दौरान कम तीव्रता का धमाका हुआ। जिसके कारण कोर्ट परिसर और आसपास के इलाके ने तहलका मच गया। कुछ देर बाद में पता चला कि कचरे में आग लगने से एक कांच की बोतल में विस्फोट हो गया। किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। वहीं ब्लास्ट की खबर मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस और दमकल की टीम पहुंच गई है। 

पुलिस ने शुरुआती जांच में दावा किया है कि यह धमाका कांच की बोतल फटने से हुआ, जिसके टुकड़े सफाई कर्मचारी के पांव में लगे। दरअसल, कोर्ट कॉम्प्लेक्स परिसर में बने सदर थाना के माल गोदाम की सफाई चल रही है। आज सुबह यहां एक कर्मचारी सफाई कर रहा था।

अधिकारियों ने बताया कि घटना सुबह करीब 9 बजे हुई, जब एक सफाईकर्मी ने गोदाम में कचरे के ढेर में आग लगा दी। ऐसा लगता है कि कचरे में कांच की बोतलें तापमान में वृद्धि के कारण फट गईं। जिससे मामूली विस्फोट हुआ। इस घटना में सफाई कर्मचारी के पैर में मामूली चोटें आई हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया है। धमाके के बाद पुलिस की एक टीम और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया।

calender
08 June 2023, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो