Punjab: पंजाब में बारिश से बाढ़ जैसे हालात, CM मान ने बुलाई आपात बैठक, राघव चड्ढा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

Punjab: पंजाब के कई जिलों में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Punjab: पंजाब समेत देश के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कई राज्यों में हालात बाढ़ जैसे हो चुके हैं. अलग-अलग राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया जा चुका है. पंजाब के कई जिलों में भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है.

राघव चड्ढा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा -

'आप' राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और लोगों को आवश्यक राशन और राहत सामग्री वितरित की. उन्होंने कहा कि मैं पंजाब के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं, जो कई जिलों में आई विनाशकारी बाढ़ का सामना कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि सामान्य स्थिति बहाल हो, पंजाब सरकार के नेतृत्व में अथक प्रयास किया जा रहा है और सरकार की तरफ से हर संभव सहायता की जाएगी.

सीएम मान ने बुलाई आपात बैठक -

सरकार अपने स्तर पर लगातार अधिकारियों और क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों के साथ मिलकर इस आपदा से निपटने की योजना बना रही है. आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अधिकारियों के साथ बैठक की और व्यवस्थाओँ को लेकर दिशा-निर्देश दिए.

सीएम मान ने की जनता से अपील -

सीएम मान ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे हर हालत में धैर्य बनाकर रखें. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों से मेरी अपील है कि किसी तरह की घबराहट में ना आएं. मैं पंजाब के हर छोटे-बड़े अधिकारियों से और पंजाब के कोने-कोने से हालातों की पल-पल की जानकारी ले रहा हूं. ये कुदरती आफत है, हम सब एक होकर इसका सामना करेंगे. सरकार लोगों के साथ है और हर किसी की हर संभव सहायता की जाएगी.

calender
10 July 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो