Moga Nagar Nigam: मोगा नगर निगम पर आम आदमी पार्टी का कब्जा, कांग्रेसी मेयर नितिका को मिली करारी शिकस्त

Punjab Government : पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने प्रदेश के मोगा नगर निगम पर कब्जा कर लिया है. नितिका भल्ला के इस्तीफे के बाद मोगा नगर निगम में जल्द ही आम आदमी पार्टी की नियुक्ति होगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Punjab Government : पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने प्रदेश के मोगा नगर निगम पर कब्जा कर लिया है. आप ने कांग्रेस की मेयर नितिका भल्ला के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल कर ली है. इसके लिए सदन में उपस्थित 48 में से 41 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट किया है. वहीं नगर निगम में कुल 50 पार्षद हैं. हार के बाद मेयर नितिका भल्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. मोगा इस तरह का राज्य का पहला नगर निगम बन गया है.

मोगा में होगा आप का मेयर

नितिका भल्ला के इस्तीफे के बाद मोगा नगर निगम में जल्द ही आम आदमी पार्टी की नियुक्ति होगी. आपको बता दें कि नितिका के खिलाफ के खिलाफ हलका विधायक अमनदीप अरोड़ा और धर्मकोट विधायक देविंदरजीत सिंह लाडी धोस के नेतृत्व में 41 पार्षदों ने वोट आप के समर्थन में डाले हैं.

सांसद राघव चड्ढा का ट्वीट

इस मामले में सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि इस बार मोगा में आम आदमी पार्टी के समर्थन में एक और महत्वपूर्ण बदलाव आया। मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद 50 में से 42 पार्षदों ने आप को अपना समर्थन देने का वादा किया है, यह वास्तव में पंजाब के लिए आप के दृष्टिकोण में बढ़ते विश्वास का संकेत देता है।

calender
04 July 2023, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो