Punjab News: प्रेमिका ने शादी से इनकार किया तो प्रेमी ने जहर खाकर दी जान, पिता को बताया आरोपी का नाम

Punjab News: एसआई करमजीत सिंह ने बताया है कि मृतक के चचेरे भाई गुरदीप सिंह के बयान के आधार पर लड़की के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने गुरजीत सिंह के शव को पोस्टमार्टम के भेजा।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह घटना पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से सामने आई है। प्रेमिका ने शादी के लिए युवक को मना कर दिया जिससे युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

Punjab News: पंजाब के फतेहगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका ने शादी से प्रेमी के साथ शादी करने को मना कर दिया तो गुस्से में आकर युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने लड़की के खिलाफ 306 के तहत मामला दर्ज किया है। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि काफी समय में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह घटना पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से सामने आई है। प्रेमिका ने शादी के लिए युवक को मना कर दिया जिससे युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई का कहना है कि दोनों का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। युवक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन जब लड़के ने लड़की से पूछा तो उसने साफ इंकार कर दिया।

मरने से पहले बताया युवती का नाम

इस बात को लेकर युवक ने अपने घर में जाकर जहर खा लिया। जब मृतक के पिता और छोटा भाई घर के अंदर आएं तो उनके होश उड़ गए। परिजन उसे तुरंत अस्पताल में लेकर गए इसी दौरान युवक ने मारने से पहले लड़की का नाम बताया। इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसका एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने 306 के तहत मामला दर्ज किया और लड़की की तलाश शुरू कर दी।

calender
23 June 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो