Bhagwant Mann: छात्रों को CM मान ने दिया तोहफा, संगरूर में 1.12 करोड़ रुपए की Modern Library का किया उद्घाटन

Bhagwant Mann: पंजाब सरकार ने संगरूर में बाबा बंदा सिंह बहादुर जिला लाइब्रेरी का नवीनीकरण कराया है, इसमें विदेशी लाइब्रेरी जैसी सुविधाएं होंगी।  सीएम भगवंत मान ने इस लाइब्रेरी का उद्घाटन किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • CM मान ने किया संगरूर में 1.12 करोड़ रुपए की लागत से तैयार बाबा बंदा सिंह बहादुर जिला पुस्तकालय का लोकार्पण
  • पंजाब सरकार ने छात्रों को CM मान ने दिया तोहफा

Bhagwant Mann: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन सुविधाएं दे रही है। शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए पंजाब सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया है। बुधवार 21 जून को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने छात्रों को अलीशान लाइब्रेरी का उपहार दिया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को छात्रों को आधुनिक लाइब्रेरी का उद्घाटन किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा, "संगरूर में ₹1.12 करोड़। रुपये की लागत से तैयार अति आधुनिक बाबा बंदा सिंह बहादुर जिला पुस्तकालय का लोकार्पण किया.. यह देखकर खुशी हुई कि आधुनिक पुस्तकालय युवाओं सहित सभी वर्गों के लिए उपयोगी होगा. आने वाले समय में हम पंजाब के हर जिले में ऐसी और लाइब्रेरी बनाएंगे"।


दरअसल, पंजाब सरकार ने संगरूर में बाबा बंदा सिंह बहादुर जिला लाइब्रेरी का नवीनीकरण कराया है, इसमें विदेशी लाइब्रेरी जैसी सुविधाएं होंगी। भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार में पूरे 8 कोचिंग क्लास भी खोलेगी। जिसमें IAS और PCS की मुफ्त में कोचिंग दी जाएगी। मान ने कहा कि करीब एक साल के अंदर 30,000 युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार युवाओं को चरणबद्ध तरीके से जॉब दे रही है जिसमें पारदर्शिता और मेरिट दो मुख्य स्तंभ हैं।

calender
22 June 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो