जालंधर के विकास के लिए पंजाब सरकार ने दी 95.16 रूपए करोड़ मंजूर

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जालंधर को उपचुनाव में अपनी एकमात्र लोकसभा सीट सौंपने के तीन दिन बाद, आम आदमी पार्टी सरकार ने शहर के विकास के लिए 95.16 करोड़ रुपये के विशेष अनुदान की घोषणा की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • जालंधर के विकास के लिए पंजाब सरकार ने दी 95.16 रूपए करोड़ मंजूर

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जालंधर को उपचुनाव में अपनी एकमात्र लोकसभा सीट सौंपने के तीन दिन बाद, आम आदमी पार्टी सरकार ने शहर के विकास के लिए 95.16 करोड़ रुपये के विशेष अनुदान की घोषणा की। बुधवार को जालंधर में पंजाब सशस्त्र पुलिस (PAP) मुख्यालय में मुख्यमंत्री भगवंत मान की कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता के बाद यह घोषणा की गई। वहीं आबकारी विभाग में 18 नए पद रखने की अनुमति दी गई है।

सीएम मान ने कहा “हमारे सांसद, सुशील कुमार रिंकू ने अभी तक शपथ नहीं ली है, लेकिन हमने उपचुनाव के लिए प्रचार करते हुए जालंधर के लोगों से जो वादा किया था, उसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं। आप की जीत के तीन दिनों के भीतर, सरकार ने जालंधर नगर निगम द्वारा कई परियोजनाओं की घोषणा की हैं।"

उन्होंने कहा कि जालंधर की जीत ने आम आदमी पार्टी (AAP) का हौसला बढ़ाया है। सीएम ने कहा, "यह केवल पार्टी की जीत नहीं है क्योंकि मैं इसे अपनी व्यक्तिगत जीत मानता हूं क्योंकि मैंने व्यक्तिगत रूप से जालंधर के लोगों से राज्य के रचनात्मक विकास के लिए हमें 11 महीने और देने की अपील की थी।"

calender
17 May 2023, 09:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो