दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आदित्य ठाकरे से की मुलाकात

आम आदमी पार्टी (AAP) के सयोंजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से रविवार को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे उनके सिविल लाइंस स्थित घर पर मुलाकात की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने पहुंचे आदित्य ठाकरे

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के सयोंजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से रविवार को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे उनके सिविल लाइंस स्थित घर पर मुलाकात की। केजरीवाल और आदित्य ठाकरे की मुलाकात तकरीबन एक घंटे तक चली। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर उनसे लंबी चर्चा हुई।'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी इस खास मुलाकात की तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद देश में नए राजनीतिक समीकरण के कयास लगाए जा रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा कर केजरीवाल ने लिखा, आज अपने आवास पर आदित्य ठाकरे जी के आतिथ्य का अवसर मिला। देश के वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उनसे विस्तार से बातचीत हुई।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले इसी साल फरवरी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने पहुंचे थे। मातोश्री में मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा था कि बहुत दिन से उनकी उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मिलने की इच्छा थी।

calender
14 May 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो